राजेश खोईवाल

बुंदी (मातृभूमि न्यूज)। नवनियुक्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ, कुलवीर सिंह राजावत ने जिला चिकित्सालय में चिकित्सा सुविधा बढ़ाने व साफ सफाई व्यवस्था को लेकर लिया जायजा। नवनियुक्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी कुलवीर सिंह राजावत ने पदभार संभालते ही व्यवस्थाओं के सुधार के लिए एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। नए पीएमओ डॉ राजावत के पद भार ग्रहण करते ही। जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी को मिली राहत, बार-बार जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी को नहीं करना पड़ेगा जिला चिकित्सालय का दौरा, अपने अनुभव से चिकित्सालय में व्यवस्थाओ का सुधार करने के लिए। पीएमओ राजावत ने जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां  नजर आई उसका तुरंत प्रभाव से समाधान करने का निर्देश दिया। खासतौर से चिकित्सालय में साफ-सफाई को लेकर सख्त नजर आए पीएमओ राजावत। साफ सफाई का बारीकी से जायजा लेकर ठेकेदार को निर्देश दिए कि चिकित्सालय परिसर में कहीं भी धूल मिट्टी या गंदगी नजर नहीं आना चाहिए। जहा जिस चीज की कमी हो मुझे बताएं। आवश्यकतानुसार उपलब्ध करवाने का पूरा प्रयास करूंगा

पीएमओ राजावत ने अपनी जेब से 1000 रुपए ठेकेदार को देकर तुरंत ही साफ सफाई माकूल रखने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान चिकित्सा कर्मियों की समस्याओं को भी सुना एवं उनका भी समाधान करने का आश्वासन दिया। बूंदी ब्लड बैंक में हो रही रक्त की कमी को दूर करने के लिए भी जिला कलेक्टर से मिलकर सख्त निर्णय लेंगे पीएमओ राजावत। जिला चिकित्सालय में चिकित्सा सुविधा बढ़ाने एवं साफ-सफाई को लेकर इच्छाशक्ति से ओतप्रोत नजर आए नए पीएमओ कुलवीर सिंह राजावत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: