राजेश खोईवाल

बूंदी (मातृभूमि न्यूज)। नैनवा कस्बे के निकट कीरों का झोंपड़ा में लूट की शिकार हुई घायल बुजुर्ग महिला का कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है घायल बुजुर्ग से मिलने बीजेपी नेता व पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल व बूंदी भाजपा नेता रूपेश शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने घायल महिला के परिजनों से मिलकर कुशलक्षेम पूछी। पूर्व विधायक गुंजल ने कहा कि पुलिस को मामले का जल्द से जल्द खुलासा करना चाहिए।

बीजेपी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि यह कोई साधारण घटना नहीं है। एक महीने पहले भी बदमाश आधा किमी दूर किसी की कान की मुरकियां छीन कर ले गए थे। शिकायत देने के बाद भी पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखती। एक महीने बाद पैर काटने की घटना हो जाती है। ये शासन व प्रशासन का फैल्योर है। आने वाले तीन-चार दिन में इस मामले का खुलासा होना चाहिए। यह पता लगना चाहिए कि वो कौन लोग थे जिन्होंने ने एक छोटे से चांदी के कड़े के लिए बुजुर्ग महिला से अमानवीय हरकत की, पैर काटा। यदि मामले के खुलासा नही हुआ तो परिवार के लोगो के साथ बात करके सर्व समाज को साथ लेकर लड़ाई लड़ेंगे।

भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने कहा ये मानवता को शर्मशार करने वाली क्रूर अमानवीय घटना है। पुलिस को तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी करके मामले का खुलासा करना चाहिए नहीं तो क्षेत्र के लोगों को साथ में लेकर जन आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: