वेलफेयर पार्टी के न्याय की स्थापना के उद्देश्य को घर-घर तक पहुंचाएं कार्यकर्ता- वक़ार अहमद

कोटा (मातृभूमि न्यूज़)। वेलफेयर पार्टी ऑफ़ इंडिया कोटा इकाई का एक कार्यकर्ता सम्मेलन मक़बरा क्षेत्र में अंजुमन इस्लामिया सैकण्डरी स्कूल में आयोजित किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में जयपुर से पधारे प्रदेशाध्यक्ष वक़ार अहमद, महासचिव हसीन अहमद, महिला मोर्चा प्रदेश संयोजक ग़ज़ाला परवीन, नासिरा ज़ुबैरी, मैमूना नरगिस तथा अतिथि के रूप मांगरोल (बारां) नगर अध्यक्ष जलील अहमद शामिल हुए।
प्रदेशाध्यक्ष वक़ार अहमद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ़ सत्ताधारी पार्टी अपने मनमाने फैसले जनता पर थोप रही है तो वहीं दूसरी तरफ़ विपक्षी पार्टियां इनपर आंखें मूंदे हुए हैं, ऐसे में आमजन नये राजनीतिक विकल्प की तलाश में हैं तथा वेलफेयर पार्टी की ओर उम्मीदों से देख रही है, ऐसे में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को घर-घर पहुंचकर वेलफेयर पार्टी के न्याय की स्थापना के उद्देश्य को बताने और बड़ी संख्या में आमजन को पार्टी से जोड़ने के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते पदाधिकारी

ज़िला महासचिव मुहम्मद ख़ालिद ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोटा में वेलफेयर पार्टी के एकमात्र पार्षद को उनके वार्ड में विकास कार्य करने से रोका जा रहा है, कांग्रेस सरकार द्वारा उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है सिर्फ इसलिए कि कहीं उनका वोट बैंक ना खिसक जाए, कहीं वेलफेयर पार्टी के ईमानदार लोग जनता के दिलों में जगह ना बना लें। ज़िला महासचिव ने कार्यकर्ताओं को सरकार की हर ग़लत नीतियों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

महिला मोर्चा प्रदेश संयोजक ग़ज़ाला परवीन ने अपने सम्बोधन में कहा कि महिलाएं देश की आधी शक्ति हैं, इसलिए महिलाओं का राजनीति में सक्रिय होना बहुत ज़रूरी है, उन्होंने महिलाओं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे कोटा शहर के हर परिवार से एक महिला को वेलफेयर से जोड़ने का प्रयास करें।

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश महासचिव हसीन अहमद, प्रदेश उपाध्यक्ष सैफुल्लाह ख़ान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नासिरा ज़ुबैरी, ज़िलाध्यक्ष आसिफ हुसैन व वार्ड 52 से पार्षद मोहम्मद आसिम ने भी सम्बोधित किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: