राजेश खोईवाल

बुंदी (मातृभूमि न्यूज)। राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ इंदरगढ़ तहसील और  कै पाटन की बैठक आयोजित की गई। संघ के महासचिव वरुण शर्मा ने बताया कि इंदरगढ़ तहसील के पंचायत सहायकों की बैठक मुण्डकटिया बालाजी के स्थान लाखेरी पर और  के. पाटन तहसील बैठक महादेव मंदिर पंचायत समिति के सामने बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोज खटीक ने की।

बैठक में संगठन के आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया गया और आगामी दिनों की रूपरेखा तैयार की गई बेठक को सभी पदाधिकारियों ने संबोधित किया बैठक में केशोरायपाटन ब्लॉक बड़ा होने के कारण इंदरगढ़ तहसील के कार्यकारी अध्यक्ष योगेश शर्मा को सर्वसम्मति से बनाया गया उनके सहयोग के लिए राजेश योगी अभिमन्यु सिंह अमित शर्मा और कमरुद्दीन को सदस्य बनाया गया और संगठन ने सहयोग का आह्वान किया। दोनों जगह की बैठकों को सभी पदाधिकारी ने संबोधित किया जिला अध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 3 महीने पंचायत सहायकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है हमें और अधिक संघर्ष करना पड़ेगा सरकार से हर मोर्चे पर संघर्ष करना है इसके लिए सभी एकजुट रहें और जहां भी संगठन का आवान हो अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे 

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष नरेश मीणा सीताराम नागर लोकेश शर्मा कमरुद्दीन गोविंद मीणा नीति बाहेती सुनीता मालव महेंद्र बागड़ी पृथ्वीराज नंदकिशोर पप्पू लाल सुमन कमल गुप्ता प्रद्युम्न बागड़ी बड़ी संख्या में पंचायत सहायक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: