शकील खान

छबड़ा (मातृभूमि न्यूज़)। मंगलवार दोपहर 2 बजे पार्वती नदी में गिरी महिला का अब तक कोई पता नहीं लग पाया है। जिस जगह यह घटना हुई है वो मध्यप्रदेश और राजस्थान की बॉर्डर पर स्थित है इसलिए मध्यप्रदेश और राजस्थान दोनों जगह की टीम महिला को खोजने में लगी हुई है।

पूर्व सरपंच ने की एनडीआरएफ की टीम लगाने की मांग

मौके पर मौजूद पूर्व सरपंच बुलंद इक़बाल ने मातृभूमि न्यूज़ को बताया कि महिला को खोजने में आज सुबह से सिर्फ राजस्थान की एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है, मध्यप्रदेश की टीम कल शाम को आई थी लेकिन आज सुबह 10.30 बजे तक उस टीम का कोई अता पता नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि महिला को खोजने में राजस्थान प्रशासन के लोग तो मौके पर मौजूद है लेकिन मध्यप्रदेश प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही है जिससे ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। उन्होंने मांग कि की महिला को ढूंढने के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी लगाया जाए जिससे की महिला को जल्द से जल्द ढूंढा जा सके।

छबड़ा क्षेत्र के चौकी गांव निवासी राजपाल यादव तथा उसकी पत्नी प्रीति बाई मंगलवार को मध्य प्रदेश के गुना की ओर से धार्मिक स्थल से दर्शन करके अपने गांव की ओर लौटने के दौरान दोपहर 2:00 बजे के बाद उनकी बाइक को पीछे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी जिससे बाइक असंतुलित हो गई एवं प्रीति बाई नदी में गिर गई तथा उसका पति राजपाल बाइक से दब कर पुलिया पर ही रह गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी जिसके बाद मध्यप्रदेश व राजस्थान के पुलिस व प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई एवं घटना की जानकारी जुटाई। वही मध्यप्रदेश की एसडीआरएफ़ की टीम शाम 5 बजे मौके पर पहुंच गई तथा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया हालांकि अंधेरा होने पर शाम 6.30 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन समाप्त कर दिया गया। वही राजस्थान की एसडीआरएफ टीम शाम 7 बजे मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू शुरू नही हो सका।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: