माँजी

जैसलमेर (मातृभूमि न्यूज़)। जैसलमेर रेलवे विभाग द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर जैसलमेर के स्वतंत्रता सेनानियों अमर शहीद सागरमल गोपा एवं लालचंद जोशी के परिवार जन का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, जिला महामंत्री सुशील व्यास, जिला मीडिया प्रमुख जुगल बोहरा, जिला मंत्री महेंद्र तुंवर, रेल परामर्श दात्री समिति के पूर्व सदस्य पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष कमल औझा, मंडल अध्यक्ष अरूण पुरोहित, ग्वाल दास सांवल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारीयों द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में विचार व्यक्त किए गए। भाजपा जिला महामंत्री सुशील व्यास ने कहा कि आजादी के समय स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए त्याग और बलिदान के कारण ही आज हम सब भारतवासी सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं साथ ही उन्होंने जैसलमेर से रेल सुविधाओं के विस्तार के बारे में भी बात रखी।

जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, मीडिया प्रमुख जुगल बोहरा व कमल औझा ने जोधपुर रेलवे मंडल के अपर रेलवे मंडल प्रबंधक से जैसलमेर से जोधपुर और वही ट्रेन आगे जोधपुर से साबरमती चलने वाली ट्रेन को एक ही नंबर से जैसलमेर से साबरमती सीधे चलाने की मांग रखी साथ ही देर रात्रि में चलने वाली रानीखेत एक्सप्रेस एवं बीकानेर जाने वाली ट्रेन के समय परिवर्तन की मांग रखी जिस पर ADRM ने शीघ्र ही उच्च अधिकारियों से वार्ता कर सही समय करवाने एवं साबरमती रेल के जैसलमेर से संचालित करने का आश्वासन दिया। भाजपा जिला पदाधिकारियों ने कोरोना काल में बंद हुई जैसलमेर दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस को तत्काल प्रभाव से चालू करवाने की पुरजोर मांग रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: