दुष्यंत सिंह गहलोत

कोटा (मातृभूमि न्यूज़)। कोटा के रामगंजमंडी में 18 नवंबर को सुकेत रोड़ पर युवक के साथ हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है। जिसमे वारदात के आरोपी 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया गया। जिनमे से दो अपराधी थाना रामगंजमंडी के हिस्ट्रीशीटर है। वही आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड की डिमांड करेगी। सीआई मनोज कुमार ने बताया 18 नंबर 2022 को फरियादी समीर अपने 3 दोस्तो के साथ अपने जीजा सलमान को जेल में छुड़वाने के लिए गया था।

शाम को जीजा को छुड़ा कर दो बाइक से सभी सुकेत के लिए जा रहे थे। इतने में सामने से सुकेत रोड़ पर बदमाशो ने उन पर लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया।वारदात में जीजा सलमान और कुरकान, फैजान, शाहरुख और अनिल मौके से जान बचा कर भागे। वही बदमाशों ने जीजा सलमान के साले समीर को घेर कर मारपीट की। जिसमे उनके दाहिने पैर में चाकू का गंभीर घाव हुआ। जिसको सीएचसी रामगंजमंडी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद झालवाड़ रैफर किया गया। जिसके बाद डिप्टी एसपी प्रवीण नायक के सुपर विजन में अपराधिकारियो की धरपकड़ के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। जिन्होंने जगह-जगह दबिश दी। टीम को आरोपियों के ठिकाने की मुखबिर से झालरा झालरापाटन होने की सूचना मिली। आरोपियों के ठिकानो पर नजर रखते हुए। वारदात में शामिल आरोपी इमरान उर्फ आशु(23) पाया पुत्र मकसूद पाया निवासी नरीब नवाज कॉलोनी,रामगंजमंडी आरोपी मोहित जैन(24) पुत्र दिनेश कुमार जैन निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी रामगंजमंडी आरोपी हितेश उर्फ सोनू गुर्जर(24) पुत्र शिवराज गुर्जर निवासी सोहनपुरा चेचट थाना को गिरफ्तार करने में टीम को सफलता मिली। जिनको कोर्ट में पेश किया जाएंगा।

सीआई मनोज कुमार ने बताया की थाना हिस्ट्रीशीटर आशु पाया खुद की गैंग चलाना चाहता है। इस मामले में भी जब फरियादी समीर का जीजा सलमान और केरू लाला के बीच आपसी कहासुनी हुई थी। जिस पर सलमान को जेल भेजा गया था। उसके छूटने पर आरोपियों ने एक दिन पहले आशु पाया के यहा पार्टी कर जानलेवा हमले की योजना बनाई। वही अपनी गैंग का दबदबा करने के लिए सुकेत रोड़ पर बदमाशो ने पुरानी रंजिश में युवक के साथ जानलेवा हमला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: