रोमांचक मुकाबले में अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी को 1 विकेट से हराया

कोटा (मातृभूमि न्यूज़)। रेनबो क्रिकेट कप के दूसरे मुकाबले में केवाईसीए बनाम अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी के मध्य मैच खेला गया। मैच में अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी की शुरूआत खराब रही और पहले ही ओवर में 2 विकेट गिर गए। अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी की टीम खराब शुरुआत से अंत तक नहीं उबर सकी और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने के कारण 152 रनों के कुल योग पर पवेलियन लौट गई। अनंतपुरा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए नमन जांगिड़ ने 87 रनों की पारी खेली। केवाईसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य भोसले और पृथ्वीराज ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केवाईसीए की शुरुआत भी खराब रही और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने कुछ अच्छी पारी खेल कर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया ओर केवाईसीए ने रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से जीत दर्ज कर ली। केवाईसीए की ओर से बल्लेबाजी करते हुए भविष्य वर्मा ने 45 रन बनाए। अनंतपुरा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अलंकृत शर्मा ने 4 विकेट लिए।

मैच के पश्चात कोटा जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अहमद कुरैशी एवं संकल्प रेल संस्थान के सदस्य चेतराम मीणा, मोहम्मद जफर ने आदित्य भोंसले को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: