माँजी

फतेहगढ (मातृभूमि न्यूज़)। राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलो की मशाल राज्य के सभी जिलों के ब्लॉक मुख्यालय पर भ्रमण करते हुए आज जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ ब्लॉक में पहुँची जहाँ पर मशाल का भव्य स्वागत किया गया।

जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई ने बताया कि जैसलमेर जिले में नाचना से आगाज करते हुए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की मशाल फतेहगढ़ ब्लॉक में आज पहुँची जिसमे राजकीय विद्यालय के प्रधानाचार्य उम्मेद सिंह भाटी ने मशाल का माल्यार्पण कर स्वागत किया एवं मशाल प्रज्वलित कर उसे हरी झंडी दिखायी इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कार्यक्रम में पधारे हुए बालक बालिका खिलाड़ियों को उत्साह से इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित किया एवं इस कार्यक्रम में सहायक विकास अधिकारी फतेहगढ़ हरिसिंह ने भी अपने उद्बोधन में खिलाड़ियों को इस राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल में ज्यादा से ज्यादा भाग लेने की लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर सहायक विकास अधिकारी फतेहगढ़ हरिसिंह व वरिष्ठ व्याख्याता विनोद बिस्सा व विद्यालय का समस्त स्टाफ व बालक बालिकाओं खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई ने इस अवसर पर राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि जिन खिलाड़ियों ने अभी तक ऑनलाइन आवेदन नही किया है वह खिलाड़ी 31 जुलाई से पूर्व ऑनलाइन आवेदन कर सकते है साथ ही खिलाड़ियों को अवगत करवाया कि यह प्रतियोगिता 29 अगस्त खेल दिवस को प्रत्येक पंचायत स्तर पर प्रारंभ होगी।

स्वतंत्र, निष्पक्ष व निर्भीक पत्रकारिता के लियें हमें सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: