बाड़मेर (मातृभूमि न्यूज)। शहर कोतवाल उगमराज सोनी ने बताया कि मोतीसिंह पुत्र चतरसिंह निवासी लक्ष्मीनगर अपने साथी नीम्बसिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर राय कॉलोनी रोड से गुजर रहा था। बोलेरो जीप ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे दोनों सवार नीचे गिर गए। बोलेरो जीप में सवार चार-पांच जनों ने मिलकर मोतीसिंह का अपहरण कर उसे बोलेरो में डाल दिया। वाहन को तेज गति से भगाते हुए अपहर्ता गेहूं रोड की तरफ निकल गए। सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हुई और नाकाबंदी करवाई। अपहर्ताओं ने संभवत: शॉर्टकट रास्तों का इस्तेमाल किया और इस दौरान मोतीसिंह के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस अपहृत युवक व आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी कि सवा छह बजे देरासर गांव से सूचना आई कि सड़क किनारे एक युवक गंभीर घायल अवस्था मिला है। ग्रामीणों के सहयोग से देरासर में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर लाया गया। गंभीर मारपीट के बाद अपहर्ताओं ने युवक देरासर के पास सड़क किनारे पटक दिया और फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लगे।

हाथ-पांवों में फ्रैक्चर- देरासर से युवक को बाड़मेर लाने से पहले ही परिजनों व रिश्तेदारों की भीड़ राजकीय चिकित्सालय में जमा हो गई। यहां पर युवक का उपचार शुरू किया गया। पुलिस उप अधीक्षक आनंदसिंह राजपुरोहित, कोतवाल उगमराज सोनी सहित पुलिस जाप्ता अस्पताल पहुंचा। डिप्टी ने युवक के बयान दर्ज किए। मेडिकल रिपोर्ट में युवक के हाथ-पैरों में फे्रक्चर होने की पुष्टि हुई।

वारदात की वजह प्रेम विवाह- जानकारी के अनुसार मोतीसिंह ने कुछ माह पहले एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था, जिसके चलते युवती के परिजन, रिश्तेदार नाराज थे। मोतीसिंह को धमकियां भी मिल रही थी। दो दिन से उसकी रैकी चल रही थी। रविवार को बीच बाजार से उसका अपहरण हो गया।

आक्रोशित पक्ष कोतवाली पहुंचा- वारदात से आक्रोशित एक पक्ष के लोग रविवार रात कोतवाली थाने पहुंचे और पूरे मामले को लेकर एफआईआर दी। उन्होंने पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाया और कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई। आक्रोशित पक्ष ने अपहर्ताओं को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

स्वतंत्र, निष्पक्ष व निर्भीक पत्रकारिता के लियें हमें सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: