12 सितम्बर से होगा ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन

जैसलमेर (मातृभूमि न्यूज़)। जिला कलक्टर टीना डाबी ने गुरुवार को 12 सितम्बर से प्रारम्भ होने जा रही राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के तहत ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं की तैयारियों के सम्बन्ध में भणियाणा एवं फतेहगढ़ ब्लॉक में जाकर खेल मैदानों का अवलोकन किया एवं खिलाड़ियों से रूबरू हुई।

जिला कलक्टर ने खिलाड़ियों के अभ्यास सत्र का अवलोकन किया, जिसमे ग्राम पंचायत चैनपुरा में खो-खो एवं वालीबॉल खिलाड़ियों के अभ्यास सत्र देखा। इसके बाद भणियाणा में किसान छात्रावास में कबड्डी खिलाड़ियों को मेट पर प्रेक्टिस करते हुए देखा और व्यवस्थाओं का अवलोकन किया।

जिला कलक्टर को अपने बीच पाकर खिलाडी हुए अभिभूत- जिला कलक्टर टीना डाबी जैसे ही ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंची तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। खिलाड़ियों से रूबरू होते वक्त जिला कलक्टर को उन्होंने बताया कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक ख्ेाल करवाकर सरकार ने बहुत शानदार काम किया है। इससे प्रत्येक गांव में छुपी हुई खेल प्रतिभाएं उभर कर सामने आई हैं और खेलों का माहौल बना है।

जिला कलक्टर ने की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं की तैयारियों की समीक्षा- जिला कलक्टर टीना डाबी ने राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के तहत दिनांक 12 सितम्बर से होने वाली ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं की तैयारियों को देखा। उन्होंने इस सम्बंध में जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर उनके साथ उपखंड अधिकारी भनियाना ओमप्रकाश, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद् रणजीत सिंह सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: