जैसलमेर (मातृभूमि न्यूज़)। राजस्थान सेवा निवृत पुलिस कल्याण संस्थान जिला शाखा जैसलमेर की बैठक जिलाध्यक्ष नारायण सिंह पाऊ की अध्यक्ष्ता में महिला पुलिस थाने के सामनें स्थित आगुन्तक हट में आयोजित की गई।

बैठक की शुरूआत में सचिव पुरूषोतम पुरोहित ने सभी सदस्यो का स्वागत करते हुए बैठक कार्यवाही प्रारंभ की जिसमें कहा कि  जिन्धाराम सेवानिवृत हैड कानि का पेंशन प्रकरण जो कि विगत काफी समय से निर्णयाधीन है, वर्तमान में उक्त प्रकरण निदेषक पेन्षन विभाग जोधपुर के स्तर पर लम्बित है। सेवानिवृत कर्मचारी गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा है, इसके पेन्षन प्रकरण के निस्तारण हेतु पुलिस अधीक्षक जैसलमेर को पुनःनिवेदन किये जाने का निर्णय लिया। बैठक में ही सेवा निवृत हैड कानि. शकराराम एंव अन्य मुलाजिमानो के पे-ग्रेड संषोधन के कारण पूर्व में हुुई वसुलियो का एरियर बनाने के लिए कर्मचारियो की सेवा पुस्तिका पेन्षन विभाग से मंगवाने बाबत पूर्व में पुलिस अधीक्षक महोदय को निवेदन किया गया था जो अभी तक पेन्षन विभाग से प्राप्त नहीं हुई है इस बाबत पुलिस अधीक्षक जैसलमेर से पुनः निवेदन किये जाने का भी निर्णय लिया गया।

आगामी 18 सितम्बर 2022 को जयपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय राजस्थान सेवा निवृत पुलिस कल्याण संस्थान की बैठक में जिले से तीन पदाधिकारियो को भेजने का निर्णय लिया गया।  

बैठक में उपाध्यक्ष षिवलाल गर्ग, षेराराम, दामोदर सिंह, मौसम अली, बाबूलाल, जिन्धाराम,रमेष रंगा, मनोहर लाल, हेम सिंह मेहचा, षिवनाथ सिंह मेहचा, चम्पालाल खत्री, पुरूषोतम गोड़, शंकरा राम,श्रीमती हसीना,काछबा राम, उम्मेद सिंह सहित संस्थान के सदस्यो ने बैठक में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: