राजेन्द्र नामा

बारां (मातृभूमि न्यूज़)। सर्व हिन्दू समाज के आह्वाहन पर रविवार को हिन्दू भगवा मार्च निकाला गया, जिसमें शहर से भरी संख्या में हिन्दू समाज के लोग शामिल हुए।

भगवा मार्च की आयोजन समिति के चंदनसिंह महाराजा, प्रदीप जैन, भुवनेश सोनी, टोनू मूंदड़ा, नितेश, दीपंशु, हितेश व नीरज ने बताया कि देश प्रदेश में हिंदुओ पर लगातार हमले से आहत हिन्दू समाज का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से समिति ने एक पहल की है जिसमें सभी दलों के हिन्दू भाइयों को एक मंच पर लाने का प्रयास किया है ताकि जब जब भी हिंदुओं पर आत्यचार होता है तो सर्व हिन्दू समाज अपने राजनैतिक दल, संगठन और जाति वर्ग को पीछे छोड़कर, एक साथ एक मंच पर आ सके।

समिति ने बताया कि भगवा मार्च श्री राम स्टेडियम से प्रारंभ होकर शहर कर प्रमुख मार्गो से होता हुआ, प्रताप चौक पहुंचा, मार्च में युवा वर्ग द्वारा हिन्दू एकता के नारे लगातार लगाते रहे। साथ में शहर के प्रभुत्व जनो कि भी भागीदारी रही, मार्च के बाद मुख्य अतिथि आचार्य श्री रामदास जी महाराज ओर विशिष्ट अतिथि महंत श्री परमानंद जी का माल्यार्पण कर श्रीफल भेंट किये गए।मुख्य अतिथि आचार्य श्री रामदास जी महाराज ओर विशिष्ट अतिथि महंत श्री परमानंद जी ने हिन्दू एकता के लिए उद्बोधन दिया। उद्बोधन के बाद एकल परिवार के सदस्यों के सानिध्य में संगीतमय सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ पढ़ा गया। समिति की तरफ से अंत में सदस्य प्रदीप जैन की तरफ से सभी सहभागी हिन्दू भाईयो का आभार प्रकट कर प्रसाद वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: