मुकेश कुमार मीणा

उनियारा (मातृभूमि न्यूज)। ठगों ने देवली-उनियारा पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर की फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे मांगने का मामला सामने आया हैं। साइबर ठगों ने फर्जी व्हाट्सएप आईडी बनाकर उस पर पूर्व भाजपा विधायक राजेंद्र गुर्जर की फ़ोटो लगाकर विधायक के नाम से अर्जेंट रूप में पैसे मांगने शुरू कर दिए। 

जब पूर्व विधायक के जानकारों के पास मैसेज आए तो साइबर ठगी के इस मामले का खुलासा हुआ। साइबर ठगों ने एक युवक को व्हाट्सएप पर रुपए डालने का मैसेज भेजा जिसको शाम तक वापिस लौटाने को कहा।  युवक ने शक के आधार पर पूर्व भाजपा विधायक गुर्जर के जानकारो को इस बारे में बताया तथा मामले का पता लगते ही तुरंत ककोड़ मंडल अध्यक्ष महावीर गुर्जर ने पूर्व विधायक गुर्जर को इस बारे में अवगत करवाया तो पूरा मामला खुल गया। जिस पर पूर्व विधायक गुर्जर ने फर्जी व्हाट्सएप आईडी का संज्ञान लेते हुए तुरंत साइबर सेल व टोंक पुलिस को अवगत कराया।

वहीं पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर आमजन से अपील की हैं कि कोई भी साइबर ठगों के झांसे में नहीं आए तथा मेरे नाम से कोई भी पैसे मांगे तो तुरंत मुझको अवगत कराएं तथा उसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराए। ऐसे आए दिन अनोखी घटनाएं हो रही है ताकि ऐसा किसी के साथ ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: