अमित अग्रवाल 

झालावाड (मातृभूमि न्यूज)। राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों की जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता की तैयारियों के संबंध में जिला कलक्टर डॉ. भारती दीक्षित की अध्यक्षता में सोमवार को मिनी सचिवालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को पूर्व में आयोजित ग्राम पंचायत स्तरीय एवं ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता के सफलता पूर्वक आयोजन की भांति जिला स्तरीय प्रतियोगिता को आयोजित करने के निर्देश प्रदान किए। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रशिक्षित एवं विशेषज्ञ स्टॉफ की ड्यूटी ही लगाएं।

उन्होंने प्रतियोगिता के दौरान भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए रहने, खाने, परिवहन आदि की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने जिला परिवहन अधिकारी को खिलाड़ियों को खैल मैदान तक लाने-ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था करने, जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारी को पेयजल के लिए टैंकरों की व्यवस्था करने, नगर परिषद् के अधिकारी को खेल संकुल में टेंट, माईक आदि की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राधेश्याम डेलू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी उत्तरा मेहरा, जिला परिवहन अधिकारी समीर जैन, जिला खेल अधिकारी कृपाशंकर शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: