अमित अग्रवाल

चौमहला (मातृभूमि न्यूज)। झालावाड़ जिले के गंगधार थाने के एएसआई के साथ सोमवार रात्रि को चौमहला के मुख्य झंडा चौराहे पर ड्यूटी के दौरान सामूहिक रुप से मारपीट करने वालों आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस की तीन टीमें बनाकर तलाश अभियान में जुटी है, पुलिस ने मंगलवार को भी कई संदिग्ध जगह पर दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे। पुलिस ने बिलावली गांव में फ्लैग मार्च भी निकाला।

घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा अतिरिक्त जाप्ते के साथ गंगधार थाना क्षेत्र में पहुंच गए तथा मामले की विस्तृत जानकारी लेकर उनके नेतृत्व में पुलिस ने बिलावली गांव में फ्लैग मार्च भी निकाला। पुलिस ने आरोपियों के निवास, खेत, खलियान सहित अन्य जगहो दबिश दी। लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे। उल्लेखनीय है सूत्रो के अनुसार कि सोमवार को जनाक्रोश यात्रा आगे मवेशी आने पर एएसआई ने मवेशी हटाने को लेकर कहा सुनी हुई थी, इसी बात को लेकर वहां उनकी नोकझोंक हो गई थी तथा मामला भी शांत हो गया था। लेकिन देर शाम कस्बे के मुख्य चौराहे झंडा चौक पर पुलिस जीप में बैठे थे इसी दौरान बिलावली गांव के दर्जनों लोग आए तथा उनको पुलिस जीप से नीचे उतारकर मारपीट की तथा उनकी वर्दी के बटन तोड़ वाहन वहीं छोड़ फरार हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पहचान कर रात्रि में गोविंद सिंह, मदन सिंह,तूफान सिंह, शंभू सिंह, नरेंद्र सिंह, बलवंत सिंह, सरदार सिंह सहित अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर मौके से वाहन जप्त कर लिया था।

गंगधार पुलिस उपाधीक्षक प्रेम कुमार चौधरी का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया है जो तलाश में जुटी हुई है शीघ्र ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: